अनुपम खेर बोले- ‘आएगा तो मोदी ही’, RLD नेता बोले- किसी अस्पताल के सामने बोलकर दिखा दो, पता लग जाएगा

देश बुरे दौर से गुजर रहा है। एक तो कोरोना की म'- हामारी और दूसरी ओर सरकारी ला'- परवाही। जब कोरोना से लड़ने का वक्त था तब सरकार चुनाव प्रचार में व्यस्त थी। आज जब चारों ओर हाहाकार है, मौत है, मातम है, चीख-चित्कार है तो वैसे माहौल में भी कुछ लोग ऐसे हैं जो कह रहे हैं कि कितना भी चिल्ला लो, आएगा तो मोदी ही। ये रिमाइंडर है 2 साल पहले पॉपुलर हुए ना'- रे का, जब लोकसभा चुनाव में भाजपा समर्थक कहते फिरते आएगा तो मोदी ही।

क्या सचमुच देश ऐसी स्थिति में आकर खड़ा हो गया है कि सब कुछ ब'- र्बाद हो जाए, भ'- स्म हो जाए लेकिन आएगा तो मोदी ही| कोरोना से होने वाली मौ*- तों के इस विकट दौर में इस नारेबाजी की शुरुआत की पीएम मोदी के चाटुकार के तौर पर अपनी पहचान रखने वाले सिने अभिनेता अनुपम खेर ने।

दरअसल एक व्यक्ति ने लिखा था कि कोरेाना में ऑक्सीजन की कमी हो रही है। अस्पतालों में बेड नहीं मिल रहा है। इस पर रिप्लाई करते हुए अनुपम ने कहा कि घबराइए मत, आएगा तो मोदी ही| इस पर पूर्व पत्रकार और वर्तमान RLD नेता प्रशांत कनौजिया ने ट्वीट किया “आएगा तो मोदी ही, ये नारा एक बार अस्पतालों के बाहर खड़े परिजनों के सामने लगा कर दिखाओ, उसके बाद जवाब खुद ब खुद ही मिल जाएगा।”

Popular posts from this blog

बाबा रामदेव की नई नौटंकी हाथी पर चढ़कर योगा कर रहे थे, गि'- रे नीचे कराई फजीहत - वीडियो वायरल

सहेली के पति के प्यार में दीवानी हुई थी स्मृति ईरानी, धो'- खा देकर कर ली थी शादी

शाहरुख़, सलमान, आमिर के अदालत जाने पर कंगना रनौत का आया बयान बोली- गटर में रेंगने वालों...