ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने IPL छोड़ा, लिखा-लोग म'- र रहे हैं, यहां पैसा पानी की तरह बहाया जा रहा है

बीते साल कोरोना की पहली लहर आने पर मोदी सरकार ने पूरे देश में लॉ'- कडाउन किया। तो उस दौरान आईपीएल का आयोजन देश में नहीं हो पाया था। इस बार कोरोना की दूसरी लहर, पहले से भी ज्यादा ख'- तरनाक है। लेकिन देश में आईपीएल मैच खेले जा रहे हैं। जिसके लिए मोदी सरकार की दुनियाभर में खि'- ल्ली उड़ रही है।अब खबर सामने आ रही है कि आईपीएल फ्रेंचाइजी में फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की टीम राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी एंड्रयू टॉय ने टीम छोड़कर ऑस्ट्रेलिया की वापसी कर ली है।

एंड्रयू टॉय राजस्थान रॉयल्स टीम के तेज गेंदबाज के तौर पर जाने जाते हैं। आईपीएल छोड़ कर ऑस्ट्रेलिया वापिस जाने वाले एंड्रयू टॉय ने इस मामले में हैरानी जाहिर करते हुए कहा है कि एक तरफ भारत में मरीज अस्पतालों में सुविधाओं के अभाव में दम तो'- ड़ रहे हैं। वहीँ दूसरी तरफ आईपीएल की फ्रेंचाइजियां पानी की तरह पैसा बहा रही है।



इसके साथ ही एंड्रयू टॉय ने यह भी कहा है कि भले ही एक खिलाड़ी के रूप में हम पूरी तरह से सुरक्षित हैं। लेकिन क्या वे आगे भी सुरक्षित रहने वाले है। स्वास्थ्य अव्यवस्था और असुविधाएं की वजह से अस्पतालों में भर्ती लोगों का इलाज नहीं हो पा रहा है। यह कंपनियां और फ्रेंचाइजी इतने पैसे कैसे खर्च कर रही हैं।

Popular posts from this blog

बाबा रामदेव की नई नौटंकी हाथी पर चढ़कर योगा कर रहे थे, गि'- रे नीचे कराई फजीहत - वीडियो वायरल

सहेली के पति के प्यार में दीवानी हुई थी स्मृति ईरानी, धो'- खा देकर कर ली थी शादी

शाहरुख़, सलमान, आमिर के अदालत जाने पर कंगना रनौत का आया बयान बोली- गटर में रेंगने वालों...