महिला आयोग की सदस्य प्रियंवदा ने दिया इ'- स्तीफा, बोलीं- भाजपा राज में ‘भ्र'- ष्टाचार’ चरम पर है

उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग की सदस्य और भारतीय जनता पार्टी की महिला नेता प्रियंवदा सिंह तोमर ने किसान आं'- दोलन और यूपी की योगी सरकार में भारी भ्र'- ष्टाचार को देखते हुए अपने पद से इ'- स्तीफा दे दिया है। इसी के साथ ही प्रियंवदा सिंह तोमर ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता भी छोड़ दी है। प्रियंवदा राज्य महिला आयोग की सदस्य के साथ साथ भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य भी थी। उन्होंने यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार के साथ ही भाजपा की कार्यशैली पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।

प्रियंवदा ने कहा है कि भाजपा की सरकार में भ्र'- ष्टाचार चरम सीमा पर है| महिला अ'- त्याचार बढ़़ता जा रहा है और महिलाओं को न्याय नहीं मिल रहा है। प्रियंवदा ने अपने इस्तीफे में किसान आं'- दोलन का भी जिक्र किया है। प्रियंवदा ने खुद को एक किसान परिवार की बेटी बताते हुए इ'- स्तीफे में कहा है कि मैं एक किसान परिवार से आती हूं।

जिस तरह से पिछले 131 दिनों से अन्नदाता किसान अपने हक अधिकारों के लिए आं'- दोलन पर बैठे हुए हैं और 500 से ज्यादा किसानों ने अपने प्रा'- णों की दे दी है और सरकार खामोश बैठी है। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर भी प्र'- हार करते हुए प्रियंवदा ने कहा कि अन्नदाताओं के प्रति नरेंद्र मोदी और भाजपा की सरकार ने संवेदनहीनता की पराकाष्ठा पार कर दी है। मैं सरकार के इस रवैये से आहत हूं। 

Popular posts from this blog

बाबा रामदेव की नई नौटंकी हाथी पर चढ़कर योगा कर रहे थे, गि'- रे नीचे कराई फजीहत - वीडियो वायरल

दूरदर्शन चैनल की एंकर सलमा सुल्ताना का ये 1984 का विडियो आज के एंकरों के लिए सबक और मिशाल

लाईव डिबेट में संबित पात्रा ने फिर करायी अपनी बेइज्जती अभिनेत्री ने कहा हराम*- खोर: देखे वीडियो