खुद को सन्यासी बताने वाले आदित्यनाथ का चेहरा आया सामने! कैमरामैन को दी गा'- ली, देखें वीडियो

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का चेहरा एक बार फिर सामने आ गया है। एक न्यूज एजेंसी के कैमरामैन को योगी ने कैमरे को गा'- ली देकर फ'टकार लगा दी है और ये वीडियो वायरल हो गया है। मालूम हो कि योगी एक राजनेता होने के साथ साथ संत होने का भी दावा करते हैं। इस दावे के मुताबिक, योगी आदित्नयाथ पूर्ण संन्यासी हैं और गोरखपुर के प्रसिद्ध गोरखनाथ मंदिर के पीठाधीश्वर भी हैं।

ऐसे में एक धार्मिक व्यक्ति और संत के मुख से इस प्रकार की भाषा कतई शोभनीय नहीं है। इसे लेकर हर ओर से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने ट्वीटर पर योगी का यह वीडियो अपलोड किया है और लिखा है कि ये यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का असली चेहरा है जो कैमरे पर ही एएनआई के कैमरामैन को जरा सी आवाज होने पर  कहीं के कह कर संबोधित कर रहे हैं।

वहीं एएनआई की कार्यशैली को भी कठघरे में खड़ा करते हुए सूर्य प्रताप सिंह लिखते हैं कि एएनआई के साथ जो हुआ, अच्छा हुआ| देश की सबसे बड़ी एजेंसी के साथ होना ही यही भी चाहिए। जब इतनी बड़ी न्यूज एजेंसी सरकार के पक्ष में सरकारी प्रवक्ता से भी बदतर चा'- टुकारिता करने लगे, तब ऐसा ही होना चाहिए। उन्होंने योगी के संत होने पर तंज कसा और कहा कि संत की भाषा सुनिए।

Popular posts from this blog

बंगाल में ज़ी न्यूज के पत्रकारों को लोगों ने ला'- ठियों से पी'- टा, देखें वायरल वीडियो

कोरोनाः मोदी इ'स्तीफा दो’ की टि्वटर पर उठी मांग, PM को ‘नीरो’ बता चंद घंटों में कर दिए गए 2 लाख से अधिक ट्वीट्स