बीमार बेटे के लिए मां ने मांगी मदद तो बोले BJP मंत्री- बालाजी को नारियल चढ़ाओ, सब ठीक हो जाएगा

कांग्रेस शासित राजस्थान में भी कोरोना सं'- क्रमण से बढ़ रहे मामलों के चलते स्थिति ‘आउट ऑफ़ कं'- ट्रोल’ हो रही है। जिसके चलते राजस्थान सरकार द्वारा राज्य में कई पा'बंदियां भी लगा दी गई है। बीते 7 दिनों के अंदर राज्य में कोरोना के लगभग एक लाख मामले सामने आए हैं। राज्य में बिगड़ रहे हालात को देखते हुए गहलोत सरकार ने प्रदेश में 2 जिलों के बीच आवाजाही पर भी सख्त नियम बना दिए हैं।

इस वक्त राज्य में कोरोना के लगभग 1.36 लाख से ज्यादा एक्टिव मामले हैं। बताया जाता है कि राजस्थान की जोधपुर में कोरोना काफी बे'- काबू हो रहा है। हर दिन संख्या नए रिकॉर्ड बना रही है। ऐसे में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत कोरोना से बिगड़ रहे हालात पर चर्चा करने और स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए जोधपुर एम्स पहुंचे थे। इसके बाद वह एमडीएस अस्पताल भी गए।

इस कड़ी में न्यूज़ चैनल News 24 ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। जिसमें केंद्रीय मंत्री और जोधपुर से सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत अ'- जीबोगरीब दावा कर अपने बेटे के लिए रो रही महिला को दि'- लासा दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से बीमार बेटे की माँ मदद मांग रही है।जिसे शांत करवाते हुए केंद्रीय मंत्री कह रहे हैं कि आपका बेटा ठीक हो जायेगा, आप चिंता मत कीजिये। डॉक्टर मरीजों का इलाज बहुत ही अच्छी तरह कर रहे हैं। बालाजी को नारियल चढ़ाओ, सब ठीक हो जाएगा|

Popular posts from this blog

बंगाल में ज़ी न्यूज के पत्रकारों को लोगों ने ला'- ठियों से पी'- टा, देखें वायरल वीडियो

खुद को सन्यासी बताने वाले आदित्यनाथ का चेहरा आया सामने! कैमरामैन को दी गा'- ली, देखें वीडियो

कोरोनाः मोदी इ'स्तीफा दो’ की टि्वटर पर उठी मांग, PM को ‘नीरो’ बता चंद घंटों में कर दिए गए 2 लाख से अधिक ट्वीट्स