यूपी में पीपीई किट और मास्क घो'- टाला! सरकारी कंपनी बनकर 9 करोड़ का आर्डर किया, लेकर हुए फ'- रार

आपदा में अवसर इसे ही कहते हैं| कोरोना ने एक बार फिर से अपना रुप दिखाना शुरु कर दिया है। पिछले साल कोरोना काल में पानीपत की एक एक्सपोर्ट कंपनी से पीपीई किट और मास्क अी सप्लाई के नाम पर 9 करोड़ रुपये से ज्यादा की धो'- खाधड़ी का मामला उजागर हुआ है। यूपी की मेडिकल कंपनी के नाम से ऑर्डर देकर माल उठाया गया और बाद में पता चला कि उक्त कंपनी ने कोई ऑर्डर दिया ही नहीं है।

मालूम हो कि ठ'- गों ने यूपी मेडिकल सप्लाइज कॉरपोरेशन लिमिटेड की ओर से पानीपत की एक कंपनी को पीपीई किट और मास्क के लिए ईमेल और पत्र के माध्यम से ऑर्डर दिया और माल सप्लाई लेकर पूरे पैसे ह'- ड़प् कर लिए।भुगतान के लिए जब कंपनी ने बिल भेजा तब जाकर इसका खु'- लासा हुआ। इसके बाद मेडिकल सप्लाइज कॉरपोरेशन लिमिटेड के एमडी ने लोगों के खिलाफ मामला द'- र्ज करा दिया है।

ये इतने होशियार थे कि इन्होंने कंपनी को मार्केट से भी ज्यादा उंचे रेट पर ऑर्डर कर दिया था। इन्होंने कंपनी को 50 हजार पीपीई किट का ऑर्डर किया और रेट तय किया 1200 रुपये प्रति पीस। इतना महंगा सौदा देखकर कंपनी भी झां'- से में आ गई और 9 करोड़ रुपये से ज्यादा की रकम का चूना लगवा बैठें। इसके पहले भी यूपी में पिछले साल कोरोना काल में पीपीई किट और मास्क घो'- टाले की खबरें सामने आई थी लेकिन बाद में इस मामले को दबा दिया गया। 

Popular posts from this blog

बाबा रामदेव की नई नौटंकी हाथी पर चढ़कर योगा कर रहे थे, गि'- रे नीचे कराई फजीहत - वीडियो वायरल

दूरदर्शन चैनल की एंकर सलमा सुल्ताना का ये 1984 का विडियो आज के एंकरों के लिए सबक और मिशाल

लाईव डिबेट में संबित पात्रा ने फिर करायी अपनी बेइज्जती अभिनेत्री ने कहा हराम*- खोर: देखे वीडियो