ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने ऑक्सीजन के लिए दिए 50 हजार डॉलर, पत्रकार बोले- अपने खिलाड़ियों की आ'- त्मा कब जागेगी?

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने आज कोविड के खिलाफ संघर्ष में पीएम केयर्स फंड में 50 हजार डॉलर दान किया। पैट कमिंस ने पीएम केयर्स फंड ने यह दान ऑक्सीजन की आ'- पूर्ति के लिए किया है। ऐसे वक्त में जब ऑक्सीजन और अस्पताल की कमी से जूझ रहे देशवासियों के लिए अब तक कोई भारतीय खिलाड़ी आगे नहीं आया है, ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी ने मिसाल पेश की है।

इस मुद्दे पर फिल्ममेकर विनोद कापड़ी ने लिखा है कि “उम्मीद है कि पैट कमिंस की इस पहल से भारतीय क्रिकेटरों की आ'- त्मा जगेगी” निश्चित तौर पर जिस तरह से भारत के लोग अपने क्रिकेटरों से प्यार करते हैं, वैसे में किसी भी क्रिकेटर का इस दुख की घड़ी में आगे न आना देशवासियों के लिए दुखद है। कमिंस ने सभी खिलाड़ियों से  इस दौर में आगे आने की अपील की है क्यांेकि भारत इस समय कोरोना  की दूसरी लहर से जू'- झ रहा है।

कमिंस नेे कहा कि भारत इस समय कोरोना सं'- क्रमित होने वालों की संख्या में दुनिया भर में सबसे ज्यादा है। इतने सारे लोगों के बीमार होने का मुझे काफी दुख है। कमिंस ने यह भी कहा कि उन्हें बताया गया है कि इस भ'- यानक म'- हामारी के बावजूद भारत में आईपीएल जारी रहेगा क्योंकि मुश्किल हालातों में इसे ये भारतीयों को कुछ पल का आनंद प्रदान करता है।

Popular posts from this blog

बंगाल में ज़ी न्यूज के पत्रकारों को लोगों ने ला'- ठियों से पी'- टा, देखें वायरल वीडियो

खुद को सन्यासी बताने वाले आदित्यनाथ का चेहरा आया सामने! कैमरामैन को दी गा'- ली, देखें वीडियो

कोरोनाः मोदी इ'स्तीफा दो’ की टि्वटर पर उठी मांग, PM को ‘नीरो’ बता चंद घंटों में कर दिए गए 2 लाख से अधिक ट्वीट्स