बीजेपी MLA बोले- किसानों के भेष में चो'र पिकनिक मनाने आए हैं, चिकन मुर्गा खाकर बर्ड फ्लू फै'- ला रहे हैं

दिल्ली में चल रहे किसान आं'- दोलन को बदनाम करने के लिए भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा अजीबोगरीब बयान दिए जा रहे हैं। कई भाजपा नेता किसान आं'- दोलनकारियों को खा'- लिस्तानी करार दे चुके हैं।इसके बावजूद भी किसानों के हौसले बुलंद हैं। दिल्ली में लगातार गिरते पारे और बारिश के बावजूद सड़कों पर किसान पूरी हिम्मत और जोश से डटे हुए हैं।

अपने अधिकारों की ल'- ड़ाई लड़ रहे किसानों के लिए कई सामाजिक संगठन बढ़ चढ़कर आगे आ रहे हैं। अब तक सरकार और किसान संगठनों के बीच 8 चरणों की बातचीत हो चुकी है। लेकिन दोनों ही पक्ष अपने फैसले पर अड़े हुए हैं। बीते डेढ़ महीने से दिल्ली की सीमाओं पर डटे हुए किसानों में अब तक ठंड और अन्य कारणों के चलते 54 की जा चुकी है। लेकिन भाजपा नेता किसान आं'- दोलन को पिकनिक बताकर शर्मनाक बयान दे रहे हैं। अब इस कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री और रामगंजमंडी के विधायक मदन दिलावर का नाम भी जुड़ गया है। उन्होंने किसानों को लेकर वि'- वादित बयान दिया है।

भाजपा नेता मदन दिलावर का कहना है कि आं'- दोलन नहीं है। ये तो एक तरह की पिकनिक है। इस आं'- दोलन में किसान भेष बदल बदल कर आ रहे है। जिसमें कई चो'- र लु'- टेरे भी हो सकते हैं। यह सब लोग देश को ब'- र्बाद करना चाहते हैं। भाजपा नेता ने कहा है कि भारत में बर्ड फ्लू फै'- लाने में किसान आं'- दोलन का भी बड़ा हाथ है। किसान आं'- दोलन में बैठे किसान हर रोज चिकन बिरयानी समेत लजीज खाना खाकर पार्टियां कर रहे हैं।

Popular posts from this blog

दूरदर्शन चैनल की एंकर सलमा सुल्ताना का ये 1984 का विडियो आज के एंकरों के लिए सबक और मिशाल

बाबा रामदेव की नई नौटंकी हाथी पर चढ़कर योगा कर रहे थे, गि'- रे नीचे कराई फजीहत - वीडियो वायरल

लाईव डिबेट में संबित पात्रा ने फिर करायी अपनी बेइज्जती अभिनेत्री ने कहा हराम*- खोर: देखे वीडियो