एक और किसान ने की आ'- त्महत्या, सरकार तारीख पर तारीख और मीडिया खालिस्तान-खालिस्तान खेल रही है

तारीख पर तारीख लगा रही सरकार के लोग भले ही तमाम सुख-सुविधाओं के साथ पांच सितारा होटलों और कमरे में बैठे हुए हों मगर ठंड में ठिठुरते किसानों में से कई ने इस संघर्ष के नाम अपनी श'- हादत दे दी है। इसी कड़ी में आज एक और नाम जुड़ गया है- अमरिंदर सिंह का, जिन्होंने अनसुनी कर रही सरकार को जगाने के लिए कर लिया है। 42 वर्षीय अमरिंदर सिंह पंजाब के फतेहगढ़ साहिब के रहने वाले थे।

खबर के मुताबिक, उन्होंने ज़'- हर ले लिया था जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया मगर बचाया नहीं जा सका। सिंघु बॉर्डर पर अधेड़ उम्र के इस किसान की आ'- त्महत्या की खबर को शेयर करते हुए पत्रकार सचिन गुप्ता लिखते हैं ब्रेकिंग : दिल्ली में सिंधु बॉर्डर पर धरने पर बैठे पंजाब में फतेहगढ़ के किसान अमरिंदर सिंह (40) ने ज'- हर खाकर जा'- न दी। कृषि बिल का वि'रोध करते-करते वह देश के लिए श'- हीद हो गए।

दरअसल लगभग 2 महीने से दिल्ली बॉर्डर के आसपास चल रहे किसान आं'- दोलन को सरकार भले ही गंभीरता से न ले रही हो मगर किसानों के लिए यह जीने म'- रने का सवाल है। शायद इसीलिए 50 से ज्यादा किसानों की चली जाने के बाद भी न भीड़ में कमी हो रही है और न ही उत्साह में।

Popular posts from this blog

दूरदर्शन चैनल की एंकर सलमा सुल्ताना का ये 1984 का विडियो आज के एंकरों के लिए सबक और मिशाल

बाबा रामदेव की नई नौटंकी हाथी पर चढ़कर योगा कर रहे थे, गि'- रे नीचे कराई फजीहत - वीडियो वायरल

लाईव डिबेट में संबित पात्रा ने फिर करायी अपनी बेइज्जती अभिनेत्री ने कहा हराम*- खोर: देखे वीडियो