Video : प्रधानमंत्री मोदी के क्षेत्र वाराणसी में नागरि‍कों ने पार्षद को बनाया बं'- धक...

पीएम के स्मार्ट सिटी वाराणसी में ज'- नसमस्याओं की अनदेखी एक पार्षद को भारी प'- ड़ी। गलियों में बहते सी'- वर के पानी से नाराज लोगों ने शुक्रवार को स्थानीय पार्षद को बं'- धक बना लिया। लोगों ने पहले पार्षद तुफैल अंसारी को कुर्सी पर बैठाकर बां'- धा और फिर उन्हें सी'- वर के बहते पानी के बीच बै'- ठा दिया। नाराजगी इस कदर कि पार्षद की मिन्‍'- नतें भी लोगों को शां'- त नहीं कर सकी।

कोतवाली क्षेत के अम्बिया मंडी इलाके में पिछले 4 महीनों से सी'- वर का जल गलियों में ब'- ह रहा है। अफसर से लेकर पार्षद तक जब स्थानीय लोग शि'- कायत कर थक गए तो गलियों में घू'- म रहे पार्षद को ही पकड़ बं'- धक बनाकर पानी के बीच बै'- ठा दिया। सी'- वर के जल में पार्षद को बै'- ठाने के बाद स्थानीय लोगों ने ना'- रेबाजी कर अपना गु'- स्सा जताया। 

स्‍थानीय निवासी उस्मान अहमद ने बताया कि इलाके में पिछले चार महीनों से लगातार सुबह और शाम सी'- वर का पानी गलियों में ब'- ह रहा है। स्थानीय पार्षद के अलावा नगर निगम के अफसरों से भी इसकी शि'- कायत की गई। दर्जनभर पत्र के बाद भी आज तक समस्या का समाधान नही हुआ। अगर समस्‍या दूर नहीं हुई तो आने वाले नगर निगम के अफसरों के साथ भी मजबूरी में हमें ऐसा कदम उ'- ठाना पड़ेगा। स्थानीय पार्षद तुफैल अंसारी की मानें तो दो विभागों के बीच आपसी स'- मन्वय की कमी के कारण समस्या का नि'- स्तारण नहीं हो पा रहा है।

Popular posts from this blog