राहुल गांधी बोले- सिर्फ बातों की है मोदी सरकार, कु'- चल रही गरीबों के अ'- धिकार

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को एक बार फिर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर नि'- शाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने पहले तु'- गलकी फरमान जारी कर लॉ'- कडाउन लगा दिया और अब मनरेगा के जरिए रो'- जगार पा रहे मजदूरों को बैंक से पैसा नि'- कालना भी मुश्किल कर दिया। केरल के वायनाड से सांसद राहुल ने एक खबर का हवाला देकर ट्वीट किया- पहले किया तु'- गलकी लॉ'- कडाउन, करोड़ों मजदूरों को सड़क पर ले आए।

फिर उनके एकमात्र सहारे मनरेगा की कमाई को बैंक से निकालना दू'- भर किया। सिर्फ बातों की है मोदी सरकार, कु'- चल रही गरीबों के अ'- धिकार। ट्वीट में राहुल गांधी ने जनसत्ता ऑनलाइन की एक खबर शेयर की है। इसके मुताबिक मनरेगा मजदूरों को अपनी ही दि'- हाड़ी निकालने के लिए बैंकों के च'- क्कर लगाने पड़ते हैं। LibTech India के एक स'- र्वे में ये जानकारी सामने आई है।

इसके मुताबिक मनरेगा के तहत महज 202 रुपए की दि'- हाड़ी पर काम करने वाले मजदूरों को ये पैसे नि'- कालने के भी सं'- घर्ष करना पड़ता है। ट्वीट में राहुल गांधी ने जनसत्ता ऑनलाइन की एक खबर शेयर की है। इसके मुताबिक मनरेगा म'- जदूरों को अपनी ही दि'- हाड़ी निकालने के लिए बैंकों के च'- क्कर लगाने पड़ते हैं। LibTech India के एक सर्वे में ये जानकारी सामने आई है। इसके मुताबिक मनरेगा के तहत महज 202 रुपए की दि'- हाड़ी पर काम करने वाले मजदूरों को ये पैसे नि'- कालने के भी सं'- घर्ष करना पड़ता है।

Popular posts from this blog

दूरदर्शन चैनल की एंकर सलमा सुल्ताना का ये 1984 का विडियो आज के एंकरों के लिए सबक और मिशाल

बाबा रामदेव की नई नौटंकी हाथी पर चढ़कर योगा कर रहे थे, गि'- रे नीचे कराई फजीहत - वीडियो वायरल

लाईव डिबेट में संबित पात्रा ने फिर करायी अपनी बेइज्जती अभिनेत्री ने कहा हराम*- खोर: देखे वीडियो