कुणाल कामरा के एक और ट्वीट को लेकर चलेगा अ'- वमानना का केस, अ'- टार्नी जनरल ने दी सहमति

कॉमेडियन कुणाल कामरा की मुश्किलें और बढ़ गईं हैं। कुणाल कामरा के एक और ट्वीट को लेकर शुक्रवार को अ'- टॉर्नी जनरल केके वेणुगोपाल ने अ'- वमानना केस चलाने की मंजूरी दे दी है। दरअसल, कुणाल कामरा ने अपने इस ट्वीट में भारत के मुख्य न्या'- यधीश के बारे में मि'- डिल फिंगर के जरिए अ'- पमानजनक इ'- शारा किया था।

बता दें कि कुणाल कामरा के खिलाफ पहले ही अ'- वमानना का एक केस चल रहा है। अटॉर्नी जनरल ने पिछले हफ्ते कामरा के खि'- लाफ उनके पूर्व के ट्वीट को लेकर अ'- वमानना की कार्यवाही शुरू करने की मंजूरी दी थी। कामरा ने अपने पूर्व के ट्वीट में कथित तौर पर उच्चतम न्या'- यालय की आ'- लोचना की थी।

अटॉर्नी जनरल ने कहा था कि वे 'अ'- पमानजनक' थे और यह समय है जब लोगों को समझना चाहिए कि न्यायालय पर नि'- शाना साधने पर वे स'- जा के हकदार होंगे। बता दें कि किसी व्यक्ति के खि'- लाफ अ'- वमानना की कार्यवाही शुरू करने के लिए अदालत की अ'- वमानना अधिनियम की धा'- रा 15 के तहत अटॉर्नी जनरल या सॉ'- लीसीटर जनरल की मंजूरी अनिवार्य है। प्रयागराज स्थित वकील अनुज सिंह के इस संदर्भ में किए गए अनुरोध पर वेणुगोपाल ने नई स्वी'- कृति दी।

Popular posts from this blog