बलिया- BJP नेता ने सीओ-एसडीएम के सामने युवक को सीने में मारी गो'- ली

बलिया- खुली बैठक में चली गो'- ली से युवक की अभी अभी हुई मौ*- त। दबंग बीजेपी नेता धीरेंद्र सिंह ने मा'- री थी युवक को सीने में। SDM और CO के सामने युवक को। खुली बैठक में आधार कार्ड चेक करने को लेकर हुआ था वि'- वाद। आ'- रोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर।

खबर चलने के बाद एसपी देवेंद्र नाथ मौके के लिए हुए रवाना। पूर्व में भी अधिकारियों पर दबाव बनाता रहा है आ'- रोपी। सत्ता का खास माना जाता है आ'- रोपी। रेवती थाने के दुर्जनपुर का मामला। बलिया जनपद के रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में कोटे के दुकान चयन को लेकर हो रही खुली बैठक में वाद विवाद के बाद गो'- ली चल गई जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घा'- यल हो गया था।

जिसे बाद उसे तत्काल सीएससी पहुंचाया गया। युवक की स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे जिला चिकित्सालय बलिया भेज दिया। बाद भ'- गदड़ मच गया और लोग इधर-उधर भागने लगे- बताया जाता है कि कोटे की दुकान के आवंटन को लेकर खुली बैठक चल रही थी। जिसमें दो पक्षों में अचानक वाद विवाद हो गया और अचानक चल गई। इसमें दुर्जनपुर निवासी जय प्रकाश शाह (40 साल) के गो*- ली लग गयी। जिससे वह गंभीर रूप से घा'- यल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को तत्काल सीएससी सोनबरसा पहुंचाया, जहां उसकी हो गयी|

Popular posts from this blog

बाबा रामदेव की नई नौटंकी हाथी पर चढ़कर योगा कर रहे थे, गि'- रे नीचे कराई फजीहत - वीडियो वायरल

दूरदर्शन चैनल की एंकर सलमा सुल्ताना का ये 1984 का विडियो आज के एंकरों के लिए सबक और मिशाल

लाईव डिबेट में संबित पात्रा ने फिर करायी अपनी बेइज्जती अभिनेत्री ने कहा हराम*- खोर: देखे वीडियो