सुशांत के बारे में झू'- ठी खबर चलाने के कारण अर्नब गोस्वामी पर लगा 200 करोड़ का जु'- र्माना?

अर्णब गोस्वामी जिसका चर्चा आज देश के हर व्यक्ति के जुबान पर है, अर्णब गोस्वामी एक पत्रकार हैं और रिपब्लिक भारत के मालिक भी हैं, उन्होंने जर्नलिस्ट की सारी ह'- दें पार कर चुका है, किसी पर झूठा आ'- रोप लगाना हो किसी को ब'- दनाम करना यह बखूबी निभाते हैं। सुशांत मामले में अर्नब गोस्वामी ने चिल्ला चिल्ला कर महाराष्ट्र सरकार पर बड़े से बड़े आ'- रोप लगाए। सुशांत सिंह के दोस्त के बारे में ग'- लत खबर चलाई जिसके कारण।

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह ने उनके खि'- लाफ गलत ख'- बर दिखाए जाने को लेकर रिपब्लिक टीवी और अर्नब गोस्वामी पर मा'- नहानि का केस किया है। संदीप सिंह ने उन्हें भेजे गए इस नो'- टिस की कॉपी को अपने सोशल अकाउंट पर भी शेयर किया है। संदीप सिंह ने उनकी छवि ख'- राब करने का आ'- रोप लगाते हुए चैनल से 200 करोड़ रुपये मु'- आवजे की मांग की है। आपको बता दें कि संदीप ने नोटिस की कॉपी सोशल मीडिया पर भी शेयर की है| संदीप सिंह ने छवि ख'- राब करने का आ'- रोप लगाते हुए चैनल को 200 करोड़ रुपए की मुआवजे की मांग की है|

संदीप सिंह ने इसे शेयर करते हुए लिखा,अब भु'- गतान वक्त आ गया है| इस में संदीप सिंह के खि'- लाफ दिखाई गई या लिखी गई गलत खबरों के वीडियो, फु'- टेज और आर्टिकल हटाने और लिखित या फिर वीडियो जारी कर मा'- फी मांगने की भी बात कही गई है। संदीप सिंह की ओर से एडवोकेट राजेश कुमार द्वारा भेजे गये नोटिस में कहा गया है कि चैनल द्वारा संदीप सिंह के ख़िलाफ़ आ'- पराधिक इरादे से मा'- नहानि करने वाली ख़बरें दिखायी गयी थीं, जबकि सुशांत सिंह राजपूत और संदीप संघर्ष के दिनों से एक-दूसरे को जानते थे।

Popular posts from this blog

बाबा रामदेव की नई नौटंकी हाथी पर चढ़कर योगा कर रहे थे, गि'- रे नीचे कराई फजीहत - वीडियो वायरल

दूरदर्शन चैनल की एंकर सलमा सुल्ताना का ये 1984 का विडियो आज के एंकरों के लिए सबक और मिशाल

लाईव डिबेट में संबित पात्रा ने फिर करायी अपनी बेइज्जती अभिनेत्री ने कहा हराम*- खोर: देखे वीडियो