लाईव डिबेट में संबित पात्रा ने फिर करायी अपनी बेइज्जती अभिनेत्री ने कहा हराम*- खोर: देखे वीडियो

कॉंग्रेस प्रवक्‍ता गौरव वल्लभ ने लाइव डिबेट में एक बार संबित पात्रा से पूछा था 5 दिन में ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं उस वक्त संबित पात्रा नहीं बता पाए थे तब से वह हड्डी वेट में कभी ना कभी अपनी बेइज्जती करा ही लेते हैं। भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा की एक टीवी डिबेट शो में मॉडल और अभिनेत्री अर्शी खान के साथ बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह बहस इस लेवल पर पहुंच गई कि अर्शी खान ने लाइव डिबेट शो में ही भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा को कह डाला।

दरअसल यह मामला हिंदी न्यूज़ चैनल आज तक से जुड़ा है। जहां पर कार्यक्रम में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के बीच चल रही तनातनी के मुद्दे पर बहस चल रही थी। शो में अर्शी, पात्रा और अन्य मेहमान मौजूद थे। शो में तभी एक पल ऐसा आया, जब अर्शी ने पाकिस्तान का जिक्र छेड़ दिया था। इसी पर संबित पात्रा ने उन्हें घेरा और कहा- आप बार बार पाकिस्तान का नाम ले रही हैं। पीओके का फुलफॉर्म बताएं?

इस पर अर्शी खान ने कहा कि ‘मैं पीओके के बारे में जितना जानती हूं, अच्छे से जानती हूं। मुझे संबित पात्रा को बताने की जरूरत नहीं है। इस दौरान पात्रा लगातार उनसे पीओके का फुल फॉर्म पूछते रहे। इसके बाद संबित पात्रा ने अर्शी खान से सवाल पूछा कि कंगना रनौत को जो कहा गया है। क्या आप उसको सपोर्ट करती हैं। जिसका जवाब देते हुए अर्शी खान ने कहा कि क्या आप मतलब जानते हैं। हराम और हलाल यह एक उर्दू का वर्ड है। हलाल का मतलब होता है जो मेहनत करके खाता है और हराम का मतलब होता है निकम्मा और आलसी…समझे आप। पहले आप उर्दू का वर्ड पूछ कर आइये, फिर मुझसे बात करिए।

Popular posts from this blog

बाबा रामदेव की नई नौटंकी हाथी पर चढ़कर योगा कर रहे थे, गि'- रे नीचे कराई फजीहत - वीडियो वायरल

दूरदर्शन चैनल की एंकर सलमा सुल्ताना का ये 1984 का विडियो आज के एंकरों के लिए सबक और मिशाल