चीन ने 60 वर्ग किलोमीटर भारत की जमीन कब्जे में कर ली, रक्षा विशेषज्ञ के जानकारी देने के बाद भी सरकार चुप, मीडिया चुप, पढ़े पूरी खबर

यह बहुत बड़ी खबर है कि चीन ने 60 वर्ग किलोमीटर अंदर भारत की जमीन पर कब्जा कर लिया है। लेकिन इस बड़ी खबर को किसी भी चैनल में जगह नहीं मिल पाई बल्कि दाऊद की खबर चलाई जाने लगी जिससे भारत की जनता का ध्यान भटका आया जा सके। 
हमारी सरकार तो जनता का ध्यान भटकाती हुई है और ध्यान भटकाने में हमारा मीडिया बराबर का हिस्सेदार है।
पहले चीनी सेना भारत की जमीन पर फिंगर 4 पार कर लेती है। लेकिन फिर भी सरकार और गोदी मीडिया बिल्कुल चुप पड़ा हुआ है। चीनी सैनिक हमारे भारत की सीमाओं में अंदर घुस आए लेकिन मीडिया में चर्चा नहीं होना। यह देश की जनता को बहुत बड़ा धोखा दिया जा रहा है। 
चीन के सैनिक लगातार भारत की सीमाओं में बढ़ रहे हैं लेकिन मुख्य धारा की मीडिया पर इस खबर की कोई चर्चा नहीं। गृह मंत्री अमित शाह ने कोरोना वायरस के चलते हुए ही बिहार में पश्चिम बंगाल में अपनी चुनावी रैली शुरू कर दी हैं। 

लेकिन मोदी सरकार ने ना तो कोरोनावायरस का खतरा देखा और ना ही चीन की घुसपैठ का। लेकिन मीडिया पर दाऊद की खबरें चलाई जा रहे हैं कि दाऊद को कोरोनावायरस है कि दाऊद की मौत हो गई है। और यह सिर्फ जनता का ध्यान भटकाने के लिए खबरें चलाई जाती हैं।

Popular posts from this blog

दूरदर्शन चैनल की एंकर सलमा सुल्ताना का ये 1984 का विडियो आज के एंकरों के लिए सबक और मिशाल

रजत शर्मा ने इस बार जमकर की तबलीगी जमात की तारीफ तो लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

कोरोना संकट में भी नहीं मान रहे भाजपा नेता, अब मिर्जापुर के BJP नेता का वीडियो वायरल? देखें