रजत शर्मा ने इस बार जमकर की तबलीगी जमात की तारीफ तो लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

वरिष्ठ हिन्दी पत्रकार और इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा रजत शर्मा को एक बार फिर अपने ट्वीट के लिए ट्रोल होना पड़ा है। शर्मा ने इस बार ट्वीट कर तब्लीगी जमात के लोगों की तारीफ की है जिसके बाद ट्रोल्स ने उन्हें निशाने पर लिया है।
तब्लीगी जमात की तारीफ करते हुए शर्मा ने ट्वीट कर लिखा “तब्लीगी जमात के लोगों ने एक नेक काम किया है. झज्जर के हॉस्पिटल में जो 129 ठीक हो गए उनमें से कई दूसरे मरीज़ों की प्लाज़्मा थेरेपी के लिए अपना खून देने के लिए तैयार हैं। मदद का ये जज़्बा क़ाबिले तारीफ़ है। सवाब मिलेगा।”
शर्मा ने जैसे ही यह ट्वीट किया यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे। एक यूजर ने लिखा “शर्मा जी, तबलीग़ी जमात के ज़रा और नज़दीक जा कर देखिये। ये ऐसा ग्रुप है जो सिर्फ़ नेक काम ही करता है। बस खुले दिल से देखने की ज़रूरत है।
एक अन्य ने लिखा “जो इनसे बोला जाएगा ,वैसी ही बात करेंगे ये,अपना इनके पास कुछ नही हैं, मुंबई पुलिस का कमाल है।” एक यूजर ने शर्मा का मज़ाक उड़ाते हुए लिखा “क्या बात है शर्मा जी सुबह सुबह कोई नशा तो नही किया न?”
यह पहली बार नहीं है जब ऐसा कुछ हुआ है। इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर ऐसे शहरों के नाम बताए थे जहां कथित तौर पर लॉकडाउन का पालन नहीं किया जा रहा है। उनके इस ट्वीट पर यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था।
source- exposekhabar

Popular posts from this blog

दूरदर्शन चैनल की एंकर सलमा सुल्ताना का ये 1984 का विडियो आज के एंकरों के लिए सबक और मिशाल

रैपिड टेस्ट किट की ख़रीद में बड़ा घोटाला राहुल बोले- देश माफ़ नहीं करेगा